Mahakal Attitude Shayari and Status, Chilam Status - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 27 April 2020

Mahakal Attitude Shayari and Status, Chilam Status

New Mahakal shayari 2020, महाकाल चिलम शायरी, mahakal ki shayari



Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020





 
1.
अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का,
काल उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का ।
जय महाकाल… हर हर महादेव…🙏



2.
मुझे अपने आप में कुछ यु बसा लो…
के ना रहू जुदा तुमसे,, और खुद से तुम हो जाऊ…जय भोलेनाथ.



3.
मैं कल नहीं मैं काल हूँ...
वैकुण्ठ या पाताल नहीं...
मैं मोक्ष का भी सार हूँ...
मैं पवित्र रोष हूँ...
मैं ही तो अघोर हूँ...
#महाकाल



4.
कहता है की # मौत सामने आएगा तो मैं
#डर जाऊंगा.. # कैलास तक चलने वाला
#भोलेनाथ का # दीवाना हूँ...मौत को भी !!
#हर_हर ‪#‎महादेव‬ !!कर के निकल # जाऊंगा .. हर हर महादेव


Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020



5.
#महांकाल वो # हस्ती है जिससे मिलने
को दुनिया तरसती है ओर हम ऊसी
#महफिल मे बैठते है जहा #महांकाल की
महफिल सजती है
# जय # महाँकाल

महाकाल के भक्तों से पंगा,
और भरी महेफिल में दंगा मत करना
वरना करूँगा चौराहे पे नंगा
और भेजूँगा तेरी अस्थियों को गंगा।

3) Kalo Ke Kaal Mahakal Shayari in Hindi
वो अजन्मे हैं, उनका ना आदि हैं ना अंत हैं,
अविनाशी हैं, कालोपरि हैं,
पंच महाभूतो के नाथ “भूतनाथ” हैं
वो कालो के काल महाकाल हैं वो।

Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020
4) Chilam Shayari on Mahakal
लोग कहते हैं किसके दम पे उछलता हैं तू इतना,
मैंने भी कह दिया जिनकी चिलम के,
हुक्के की दम पर चल रही ये दुनिया हैं,
उन्हीं महाकाल के दम पे उछलता ये बंदा हैं।

5) Bholenath Attitude Shayari
तेरी जटाओं का एक छोटा सा बाल हूँ,
तेरे होने से मैं बेमिसाल हूँ।
तेरे होते मुझे कोई छू भी ना पाये,
क्योंकि मेरे भोलेनाथ, मैं तेरा लाल हूँ।

6) 4 Line Mahakal Hindi Shayari
भुलेंगें वो भुलाना जिनका काम हैं,
मेरी तो महाकाल के बिना गुजरती नही शाम हैं।
कैसे भूलूँ मैं महाकाल को,
जो मेरी जिदगी का दुसरा नाम हैं।

7) Akad Wali Mahakal Shayari
वो गुरु हैं मेरा, वो मित्र हैं मेरा,
वो साथ हैं मेरा, वो विश्वास हैं मेरा,
वो मार्गदर्शक हैं मेरा, वो शासक हैं मेरा,
वो मेरा, मैं उसका, वो महाकाल हैं मेरा।

8) Khatarnak Mahakal Shayari
Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020
सर्पों के बीच रहने वाला क़लापी,
दिगम्बर, मशान ही मेरा मूल स्थान हैं
रूद्र, अघोरा मेरे रूप हैं,
मैं प्रलय रूद्र हूँ, मैं महाकाल हूँ।

9) Mahakal Attitude Shayari in Hindi
ऐ जन्नत अपनी औकात में रहना,
हम तेरी जन्नत के मोहताज नही।
हम गुरू भोलेनाथ के चरणों के वासी हैं
वहाँ तेरी भी कोई औकात नही।

10) Mahadev Attitude Shayari in Hindi Lyrics
महादेव के दरबार में, दुनिया बदल जाती हैं,
रहमत से हाथ की लकीर बदल जाती हैं।
लेता हैं जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, तकदीर बदल जाती हैं।

11) महाकाल के दीवाने शायरी
वो समंदर ही क्या जिसका कोई किनारा ना हो,
वो इबादत ही क्या जिसमे महाकाल नाम तेरा हैं हो।
सरगम की सब धुन कानो को लगती हैं मधुर,
वो धुन ही क्या जिसमे महाकाल नाम पुकारा ना हो।
कहते हैं मारता नहीं सबको बचाता हैं महाकाल तू जहां में,
वो इंसान ही क्या जो महाकाल तेरे नाम का दिवाना ना हो।

12) Mahakal Attitude Status for Whatsapp & FB
काट देंगे वो हाथ जो मिटाये नाम महाकाल का,
चुम लोंगे वो हाथ जो लिखे नाम महाकाल का।
कितने प्यारे हैं वो लोग, जो लेते हैं रोज नाम महाकाल का
अगर दम हैं तो ये Message को इतना भेजो की,
दुनिया के हर कोने में गुँजे नाम महाकाल का।

13) महाकाल ऐटिटूड शायरी
Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020


मौत को मैं मुठ्ठी में रखता हुँ,
मेरे हर सास को सावधान रखता हुँ।
अरे ! कोई मेरे अरमानों की होली क्या करेगा
महाकाल का भक्त हुँ,
दिल में सुलगता समशान रखता हुँ।

14) कालो के काल महाकाल शायरी
भूल कर एक भक्त के दर काल आ गया,
उस भक्त की जुबां पर महाकाल आ गया
सुनकर महाकाल का नाम काल बेहाल हो गया।

हर हर महादेव शायरी हिंदी में | Jai Mahakal Status
Mahakal Shayari in Hindi
High Attitude Mahakal Shayari in Hindi
15) महाकाल शायरी स्टेटस
भटक भटक के ये जग हारा,
संकट में दिया ना कोई साथ।
सुलझ गई हर एक समस्या,
महाकाल ने जब पकड़ा हाथ।


16) Mahakal Hindi Shayari
नीम का पेड़ कोई चन्दन से कम नही,
उज्जैननगरी कोई London से कम नही,
जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,
वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही।

17) Mahakal Ki Bhakti Shayari
जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे,
तू करना याद महाकाल को,
तुझे दिल और दिमाग में,
सिर्फ और सिर्फ महाकाल नजर आयेगे।

18) महाकाल की भक्ति शायरी
करनी हैं महाकाल से गुजारिश,
आपकी भक्ति के बिना कोई बन्दगी ना मिले।
हर जन्म मे मिले आप जैसा गुरू
या फिर ये जिन्दगी ना मिले।

19) Mahakal Shayari Sandesh in Hindi
Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020

अपने जिस्म को इतना ना सँवारो,
यह तो मिट्टी में ही मिल जाना हैं।
सँवारना हैं तो अपनी रूह को सँवारो,
क्योंकि उस रूह को ही महाकाल के पास जाना हैं।

20) ऐटिटूड वाली महाकाल शायरी
महाकाल तेरी कृपा रही तो
एक दिन अपना भी मुकाम होगा।
70-80 लाख की AUDI CAR होगी और
FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा।

21) महादेव शायरी हिंदी में
कहता हैं की मौत सामने आएगा तो मैं डर जाऊंगा।
कैलाश तक चलने वाला महादेव का दीवाना हूँ,
मौत को भी हर हर महादेव कर के निकल जाऊंगा।

22) Mahadev Hindi Shayari
जिसके सिर पर हाथ महादेव तुम्हारा हैं
रोशन उसका सारा जहा हैं।
किस्मत महादेव तेरे हाथ में हैं मेरी
लिख दे पूरी उम्र सेवा तेरी।

Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020

23) Mahakal Shayari in Hindi
तेरी चौखट पे सर रख दिया हैं,
भार मेरा उठाना पड़ेगा।
मैं भला हूँ बुरा हूँ मेरे महाकाल
मुझको अपना बनाना पड़ेगा।

24) जय महाकाल शायरी हिंदी
काबिल ए तारीफ हैं वो ज़िन्दगी,
जो महाकाल के चरणों में जगह बनाती हैं।
छोड़कर दुनिया की तमाम फ़िज़ूल बाते
महाकाल के नाम में रम जाती हैं।

25) महाकाल शायरी सन्देश हिंदी में
इनके बिना ना कोई ग्यान
सुबह शाम सिर्फ महाकाल का ध्यान।
अधुरी हर शिक्षा अधुरा ब्रम्हाण्ड
त्रिलोक के स्वामी महाकाल।

26) Jai Mahadev Shayari Sandesh Hindi
Mahakal shayari 2020
Mahakal shayari 2020

मैं नही कहता मैं साधु हूँ, ना ही संत हूँ,
मैं तो महादेव का एक तुच्छ सा भक्त हूँ।
मैं तो महादेव से ही शुरू हूँ
और महादेव पर ही अंत हूँ।

27) Attitude Shayari on Mahakal Ke Bhakt
फिदा हो जाऊँ तेरी किस-किस अदा पर महाकाल
अदायें लाख तेरी, बेताब दिल एक हैं मेरा।
ना जीने की खुशी ना मौत का गम,
जब तक हैं दम, महाकाल के भक्त रहेंगे हम।

28) Bhakti Status for Mahakal
नाम इतना जपो कि, महाकाल धड़कन में उतर जाये,
साँस भी लो तो खुशबू महाकाल दरबार की आये।
महाकाल का नशा दिल पर ऐसा छाए,
बात कोई भी हो पर नाम जय श्री महाकाल ही जिव्हा पर आये।

High Attitude Mahakal Shayari in Hindi | Har Har Mahadev Shayari
Mahakal Attitude Shayari in Hindi
Jai Mahakal Attitude Shayari for Shiv Bhakt
29) महादेव के भक्तों की शायरी
तेरे दर पर आते आते मेरे महादेव,
जिंदगी की शाम हो गयी।
और जिस दिन तेरा दर दिखा
जिंदगी ही तेरे नाम हो गयी।




No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages