महाकाल चिलम स्टेटस इन हिंदी, Mahakal Status Chilam,2020 - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 27 April 2020

महाकाल चिलम स्टेटस इन हिंदी, Mahakal Status Chilam,2020

Mahakal Status | Mahakal Attitude Shayari, Mahakal Quotes | महाकाल शायरी and स्टेटस 2020


Mahakal Status
Mahakal Status 




Mahakal Attitude Status 2020



1 ही शौक रखते है पर बैमिसाल रखते है,
हालात कैसे भी हो
फिर भी जुबां पर हमेशा “जय महाकाल” रखते है


जो था वो रहा नहीं,जो हूँ वो किसी को पता नहीं

जब तेरे कर्मो में सुधार जोगा, तब महाकाल को तुझसे प्यार होगा

बिगड़ा नसीब भी संवर जाता है, बंद किस्मत का ताला खुल जाता है
अँधेरो में भी खुला दरवाजा नजर आता है, जो सर महादेव के चरणों में झुक जाता है
Mahakal Status
Mahakal Status 

Damdar Bhole Baba Chilam Status

भक्त महाकाल का कभी न रोये क्यूकी महाकाल से बड़ा न कोय

जब ठोकरे खाकर भी ना गिरे, तो समाज लेना की महाकाल ने हाथ थाम रखा है

Mahakal Quotes on Success

Jai Mahakal Status in Hindi | महाकाल शायरी इमेज
मौत का नाम काल है अमर तो सिर्फ महाकाल है

मरने के बाद सारे कंकाल है

चिटा भस्म धारण करते त्रिकाल है

Mahakal Quotes Attitude


Mahakal Status
Mahakal Status 


पहनकर फकीरो का चोला अनजाने रास्ते पर जा रहा हु,

जो कोई पूछता है मेरी मंजिल मई महाकाल बता रहा हु

जाने क्यों आती है याद तुम्हारी चुरा ले जाती है

आंखो से नींद हमारी अब यही खायल रहता शाम कब होगी चयमसे मुलाकात हमारी

खोज मुझे पत्थरो में एक जंजाल है

आँखों ये इंसान तेरे भीतर ही बसा माहकाल है

किस्मत में जो लिखा होता है वो तो सबको मिलता है

Mahakal Status
Mahakal Status 
पर जो किस्मत में नही लिखा होता है
वो महाँकाल बाबा के दरबार में मिलता है – ॐ नमः शिवाय्

यकीन है की महाकाल मेरे साथ है

इसलिए फरक नहीं पड़ता कोण किसके खिलाफ है

जिस समस्या का न कोई उपाय

उसका हल सिर्फ ॐ नमः शिवाय

Mahadev Quotes
Mahadev Quotes
वो दे तो मर्जी उसकी ना दे तो कोई मलाल नहीं

महादेव का फैसला है उस पर कोई सवाल नहीं

मुश्किलों से दर कर रोना भूल चूका हु मई कब का ,

क्या डरना जब सर पर हाथ है उस रब का

Mahakal Quotes and Status

Mahakal Status
Mahakal Status 

जो खोया है उससे भी बेहतरीन पायेगा

सब्र रख ये महाकाल भक्त तेरा भी दिन आएगा

बाबा तेरी महिमा की , मैंने सुनी है कहानी,

जग में तेरे चर्चे है तुमसे न है कोई दानी

आंक से टपका आंसू जा गिरा महाकाल के दरबार में

डेक कर महाकाल ने बोलै कोन डूबा मेरे प्यार में

करता करे न कर सके, शिव करे सोय होये

तीन लोक नौ खंड मई महाकाल से बड़ा न कोई

महाकाल के भक्त को मार सके न काल

द्वार खड़े यमराज को शिव देते है ताल

Mahakal Quotes
Mahakal Quotes
गरज उठे गगन सारा,समुदर भी छोड़े अपना किनारा,

हिल जाए जहान सारा,जब गूंजे महाकाल का नारा

Mahadev shayari and Attitude Status 2020
Mahakal attitude Shayari
Mahakal attitude Shayari

Mahakal Status
Mahakal Status 

 जब भी मैं अपने बुरे हालातों में घबराता हूँ,

तब मेरे भोले की आवाज आती हैं,

रुक मैं आता हूँ जय भोलेनाथ बाबा

“महाकाल के Attitude के बाजार में जीने का अलग ही मजा है

लोग जलना नहीं छोड़ते और हम मुस्कुराना”

“जिन्दगी जीते है हम शान से,

तभी तो दुश्मन जलते है हमारे नाम से”

जय श्री महाकाल

Mahakal Status in Hindi 2020
Mahakal Attitude Quotes and shayari
_Mahakal Attitude Quotes and shayari
“खून में उबाल आज भी खानदानी है ….

दुनिया हमारे शौक की नहीं Mahakal की दीवानी है”

“मेरे महाकाल के स्टेटस नशें की तरह होते है,

एक बार आदत पड़ गई तोबिना पढ़े रह पाना मुश्किल है”

मेरी हिम्मत को पहचान ने की कोशिश ना कर,

पहले भी कही तुफानो ने उनका रास्ता बदल दिया हे।

ना ही  कद बड़ा होता है, और ना ही पद बड़ा होता हैं,

बड़ा नो महाकाल होता है जो मुसीबत  में मेरे लिये हमेशा खड़ा होता हैं।।

उसने कहा मेरे पास पैसा है, गाड़ी है, बंगला है,

फिगर है, तुम्हारे पास क्या है?

Mahakal Status
Mahakal Status 
मैंने कहा मेरे पास महाकाल का साथ है ।

नीम का पेड कोई चन्दन से कम नही

उज्जैननगरी कोई LONDON से कम नहीजहाँ बरस रहा है

मेरे महाकाल का प्यार,वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही

कहता है की मौत सामने आएगा तो मैं डरजाऊंगा कैलास तक#

चलनेवाला महादेवका दीवाना हूँ मौत को भी !!

हर हर महादेव !! कर के निकल जाऊंगा

हम ‪महाकाल ‬ के दीवाने है! तान के ‪‎सीना‬ चलते है!

ये महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪श्रीराम‬ के पलते है!

Mahakal Status
Mahakal Status 


Mahakal Status 2020 | Mahadev Attitude Status in Hindi For Whatsapp

मम्मी बोली, तू किसी शादी ब्याह में नाचता क्यों नहीं है।

मैं बोला…..नाचती तो लड़कियां है ।।

हम तो ‘#भोले‘ के भक्त है ‘पी’ के #तांडव करते है ।

हम #महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं

…….. कहने बाले कुछ भी कहे हम तो #

महाकाल के दिवाने हैं जय श्री महाकाल

Bholenath Status in Hindi — Mahadev Quotes
हिन्दूगिरी के बादशाह हैं हम…तलवार हमारी रानी हैं ..

दादागिरी तो करते ही है ..बाकी महाकाल की मेहरबानी है …!!

हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है..!! #

हम तो भोले के भक्त है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते है..!!*

महादेव के दरबार में, दुनिया बदल जाती है ,

रहमत से हाथ कीलकीर बदल जाती है,

लेता है जो भी दिल से महादेव का नाम,

एक पल में उसकी तकदीर बदल जाती है।।

‎मैँ‬ और ‪मेरे महाकाल दोनो ही बङे ‪भुलक्कङ‬ है.

वो मेरी गलतियां‬ भूल जाते है और मै उनकी मेहरबानियों को.

अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का,

काल उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का

Mahakal and Mahadev Attitude Status Shayari in Hindi
काल का भी उस पर क्या आघात हो ….

जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो.

शतरंज की चालो का ख़ौफ़ उन्हें होता है

जो सियासत करते हैं हम तो महादेव के भक्त है

ना हार की फ़िकर ना जीत का जिकर

जीवन के समुन्द्र में तूफ़ान भी आते है जो भोले के सहारे हैं

उन्हें वो ही बचाते हैं हर हर महादेव

भोले तेरे भी शौक निराले है कहीं चिलम कहीं

गांजा कहीं विष के प्याले है हर हर महादेव

आँधी तूफानों से वो डरते है जिनके मन में प्राण बसते है

मौत देखकर भी जो हँसते है बस उन्हीं के मन में महाकाल बसते है

…!! जय महाकाल

कैसे कह दूँ कि मेरी हर दुआ बेअसर हो गई मैं

जब जब भी रोया मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई

जय श्री भोलेनाथ जय महाकाल

ॐ नम: शिवाये: …. जहां खत्म सब की बात होती है,

वहां से शिव भक्तों की शुरूआत होती है….जय महाकाल

हँस के पी जाओ भांग का प्याला..!!

क्या डर है जब साथ है अपने त्रिशुल वाला..!!


तू रूठा रूठा-सा लगता है, मेरे_महाकाल
कोई तरकीब बता मनाने की
मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा हे बाबा
तू क़ीमत बता मुस्कुराने की



राणा जी ना जय महाकाल जो अमृत पीते हैं उन्हें देव कहते हैं,

और जो विष पीते हैं उन्हें देवों के देव “महादेव” कहते हैं … !!!



माया को चाहने वाला बिखर जाता हैं।


ओर महाकाल को चाह ने वाला निखर जाता हैं।


हर हर महादेव

सोनी की चिलम, हीरे का दाना दो दम लगाये, हो भोले का दीवाना


जब तुझसे ना सुलझे तेरे उलझे हुए धंधे
महादेव के इंसाफ पर छोड़ दे बंदे
खुद ही तेरी मुस्किलों को वो आसान करेगा
जो तू नहीं कर पाया वो महाकाल करेगा…
हर हर महादेव… जय श्री महाकाल…


यह कलयुग ह यहाँ ताज अच्छाई को नहीं

#बुराई को मिलता है ,

लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है ,

ताज के नहीं रुद्राक्ष के दीवाने है .


मौत के गॉड में सोह रहे है धुएं में हम खो रहे है

महाकाल की भक्ति ऊपर शिव शिव जपते सो रहे है जाग रहे है

राजनीति नहीं दिलो पर राज करने की इच्छा है

यहाँ मेरे महाकाल की शिक्षा है

भूत जिसके पीछे भटके,
नाग जिसके गले में लटके,
ऐसे महादेव भक्त का क्या अटके,
दुःख भी हर हर महादेव बोल के छटके
हर हर महादेव… जय शिवशंभू

गरज उठे गगन सारा समंदर चोदे अपना किनारा,

हिल जाए जहान सारा जब गूंज उठे महाकाल का नारा।

हर हर महादेव ऐटिटूड शायरी

दुःख की गाड़ी उससे डरा नहीं सकती,

कोई ताकत उसे हरा नहीं सकती,

और जिस पर हो जाए तेरी मेहरे

महादेव फिर ये दुनिया उसे मिटा नहीं सकती

वो दे तो मर्जी उसकी, न दे तो मलाल नहीं,
महाकाल के फैसले कमाल है,
उन फैसलों पर कोई सवाल नहीं
जय महाकाल

जहा आकर लोगों की नवाबी ख़तम हो जाती है,

बस वही से महाकाल के दीवानो की बादशाही शुरू होती है

Mahakal Status fb In Hindi

Short Har Har Mahadev Shayari in Hindi Wordings
पी के भांग जमा लो रंग,

जिन्दगी बीते खुशियों के संग,
लेकर नाम SHIV BHOLE का दिल

में भर लो शिवरात्रि की उमंग

तमनाओं की महफ़िल तो हर कोई सजाता हैं,
मगर पूरी उसकी ही होती हैं

जिसके सर पर भोलेनाथ का हाथ होता हैं।

चिलम के धुंये में हम खोते चले गये,

बाबा होश में थे, मदहोश होते चले गये,
जाने क्या बात हैं, महादेव के नाम में

न चाहते हुये भी उनके होते गए।

महफिल को महादेव सजाते हैं,

आते हैं वो जिनको मेरे महादेव बुलाते हैं
जिनका भरी दुनिया मे कोई भी नहीं

उनको भी मेरे महादेव सीने से लगाते हैं।

प्रभु मेरे मन को बना दे शिवाला
तेरे नाम की जपु में रोज माला

मौत की गोद में सो रहे हैं,

धुंए में हम खो रहे हैं,
महाकाल की भक्ति हैं

सबसे ऊपर शिव शिव जपते जाग रहे है, सो रहे हैं।



वो अजन्मे हैं, उनका ना आदि हैं ना अंत हैं,
अविनाशी हैं, कालोपरि हैं,
पंच महाभूतो के नाथ “भूतनाथ” हैं
वो कालो के काल महाकाल हैं वो।

महाकाल ऐटिटूड शायरी 2020
मौत को मैं मुठ्ठी में रखता हुँ,
मेरे हर सास को सावधान रखता हुँ।
अरे ! कोई मेरे अरमानों की होली क्या करेगा
महाकाल का भक्त हुँ,
दिल में सुलगता समशान रखता हुँ।



नीम का पेड़ कोई चन्दन से कम नही,
उज्जैननगरी कोई London से कम नही,
जहाँ बरस रहा है मेरे महाकाल का प्यार,
वो दरबार भी कोई जन्नत से कम नही।

ये केसी घटा छाई हैं,हवा में नई सुर्खी आई है,

फ़ैली है जो सुगंध हवा में ,

जरुर महादेव ने चिलम लगाई है |

गिरते हुए भी होते हैं तो संभल जाते हैं,
आपसे मिलते ही अच्छे अच्छों के भाग्य बदल जाते हैं.!!
#हर-हर महादेव


Bholenath Shayari 2020

ना कोई हमारा ना हम किसी के हैं,
बस एक महादेव ही है और हम उसी के हैं..!!
#हर-हर महादेव


महादेव का नारा लगाकर हम दुनिया में छा गए,
हमारे दुश्मन भी छुप कर बोले,
वो देखो महादेव के भक्त आ गए..!!
#हर-हर महादेव


हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परबाने हैं…
कहने बाले कुछ भी कहे
हम तो महाकाल के दिवाने हैं..!!
#जय महाकाल


Mahakal Ki Bhakti Shayari

जख्म भी भर जायेगे, चेहरे भी बदल जायेगे,
तू करना याद महाकाल को,
तुझे दिल और दिमाग में,
सिर्फ और सिर्फ महाकाल नजर आयेगे।


Bholenath Status

मुकदमा चला दो भोले अपने भक्तों पर
जिसे भी देखो वह ख़ुद को आपका बता रहा है..!!
#हर-हर महादेव


मुंह से निकल रही थी आग,
आंखें थी उनकी मस्ती में,
मिल गया सुकून मेरी रूह को,
जिसे बरसों से तलाशता रहा बंजारों की बस्ती में..!!
#हर-हर महादेव


Bholenath Quotes in hindi
जिसको दूसरों का बुरा देख दिल दुखता है,
यकीन मानो! उसी के अंदर तो शिवाय बसता है..!!
#हर-हर महादेव


हे महादेव! ठहराव तुम्हारा ही है दिल के आशियाने में,
तुम्हारे सिवा और कौन रह सकता है इस गरीब खाने में..!!
#हर-हर महादेव


अपने जिस्म को इतना ना सँवारों,
इसको तो एक दिन मिट्टी में मिल जाना है!
सवारना है तो अपनी रूह को सँवारों,
क्योंकि उस रूह को भी महाकाल के पास जाना है.!!
#हर-हर महादेव


Bholenath Shayari in hindi

छोड़ दी दुनिया की परवाह जब से महादेव को जाना है,
क्या करना है इस मतलबी दुनिया का जब आखिरकार महादेव के पास ही जाना है..!!
#हर-हर महादेव


मेरे महादेव! हर पल खुशी से जीता हूं..
तेरी चाहत में सब को भूल जाता हूं..!!
#हर-हर महादेव


भोलेनाथ स्टेटस इन हिंदी 2020हम #महादेव के दीवाने है,
तान के #सिना चलते है,
ये #महादेव का जंगल है,
यहाँ #शेर #श्री_राम के पलते है..!
“हर हर #महादेव”


ए #पगली तु बार बार
#oh_god #oh_god क्या करती हे,
बस एक बार #जय_Bhola बोल कर देख
तेरे सारे #पाप ना #मिट जाए तो कहना..!


ना कोई हमारा ना हम किसी के हैं,
बस एक महादेव ही है और हम उसी के हैं..!!
#हर-हर महादेव


मिलावट है भोलेनाथतेरे इश्क में इत्र और नशे की
तभी तो मैं थोडा महका हुआऔर थोडा बहका हुआ हूँ

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages