Mothers Day Hindi Whatsapp Status, Shayari, Wishes - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Saturday 9 May 2020

Mothers Day Hindi Whatsapp Status, Shayari, Wishes

Mothers Day Hindi Whatsapp Status, Shayari, Wishes

हेलो दोस्तों हम आपके लिए लेके आए है Maa Shayari Status, Maa Shayari Dp, Mothers Day Shayari जिसे आप अपने स्टॉक्स और DP पर लगा सकते है अगर आपको ये Maa Shayari Status
पसंद आता हैं तो इसे आपके दोस्त के  साथ SHARE कीजिये दन्येवाद। 

Maa Shayari Status
Maa Shayari Status



Maa Shayari

मैं रात भर जन्नत की सैर करता रहा यारों,
सुबह आँख खुली तो सर ‘माँ’ के कदमो में था..
Main raat bhar Jannat ki Sair krta rha yaro,
Subah Aankh khuli to Sar ‘Maa’ ke Kadmo mein tha..


हर पल में ख़ुशी देती है माँ,
अपनी ज़िन्दगी से जीवन देती है माँ..
भगवन क्या है माँ की पूजा करो जनाब!!!
क्योंकि भगवान को भी जनम देती है माँ..
Har Pal mein khushi deti hai Maa,
Apni Zindagi se Jeevan deti hai Maa..
Bhagwan kya hai Maa ki Pooja karo Jnab!!!
Kyaunki Bhagwan ko bhi janam deti hai Maa..

Maa Shayari Status
Maa Shayari Status

फना करदो अपनी सारी ज़िन्दगी, अपनी ‘माँ’ के कदमो में यारो..
दुनिया में यही एक मोहब्बत है, जिसमे बेवफाई नहीं मिलती..
Fnaa kardo apni sari Zindagi apn,i Maa ke kadmo mein yaro..
Duniya mein yahi ek Mohabbat, hai jisme Bewfai nahi milti..


Maa Shayari Status
Maa Shayari Status

देखता हूँ खुद को हमेशा माँ की आँखों में,
यह वो आईना है जिसमे मैं कभी बूढ़ा नहीं होता ||
Dekhta hu khud ko hmesha Maa ki ankho mein,
yeh wo ayina hai jisme main kabhi budha nahi hota.



भरे घर में तेरी आहट मिलती नहीं अम्मा
तेरी बाहों की नरमाहट कहीं मिलती नहीं अम्मा
मैं तन पर लादे फिरता हूँ दुशाले रेशमी लेकिन
तेरी गोदी की गरमाहट कहीं मिलती नहीं अम्मा
Bhare ghar mein teri aahat milti nae amma
Teri bahon ki narmahat kahi milti nae amma
Main tan par laade firta hun dushaale reshmi lekin
Teri godi ki garmaahat kahi milti nahi amma


Maa Shayari Status
Maa Shayari Status

प्यार, परवाह, शरारत और थोड़ा समय..
यही वो दौलत है, जो अक्सर हमारे अपने हमसे चाहते हैं.. ||
Pyar, Parwah, Shohrat aur thoda Samay,
Yahi wo daulat hai, jo aqsar hamare apne hum se chahte hai.


किसी को जोड़ने में इतने मगन थे हम…
होश तब आया जब अपने वजूद के टुकड़े देखे ||
Kisi ko jodne mein itne magan thay hum…
Hosh tab aaya jab apne wajood ke tukde dekhe.


Maa Shayari Status
Maa Shayari Status

कहने को तो सब अपने है मगर, काश कोई ऐसा हो जो कहे…
के तेरे दर्द से मुझे तकलीफ होती है … ||
Kahne ko to sab apne hai magar, kaash koi aisa ho jo kahe..
ke tere Dard se mujhe takleef hoti hai.


अपने गुनाहों पर सौ परदे डाल कर,
हर शख्स कहता है ज़माना ख़राब है ||
Apne Gunaho par sau parde daal kar,
Har shakhs kehta hai zamana kharab hai.
Shayari For MoM
Shayari For MoM


आज लाखों रुपये बेकार हैं
वो एक रुपये के सामने
जो माँ स्कूल जाते वक्त देती थी

ऊपर जिसका अंत नहीं
उसे आसमां कहते हैं
इस जहाँ में जिसका
अंत नहीं उसे
माँ कहते हैं
Maa Ka Pyar 2 Lines

Shayari For MoM
Shayari For MoM


पूछता है जब कोई मुझसे कि
दुनिया में मुहब्बत अब बची है कहाँ ?
मुस्कुरा देता हूँ मैं
और याद आ जाती है “माँ”

Budhi Maa Ka Pyar

दवा असर ना करे
तो नजर उतारती है
माँ है जनाब
वो कहाँ हार मानती है

Maa Ki Muskan Shayari

Shayari For MoM
Shayari For MoM


हजारों गम हों फिर भी मैं ख़ुशी से फूल जाता हूँ
जब हंसती है मेरी माँ तो मैं हर गम भूल जाता हूँ


भूख तो एक रोटी से भी मिट जाती माँ
अगर थाली की वो एक रोटी तेरे हाथ की होती


जन्नत का हर लम्हा….दीदार किया था
गोद मे उठाकर जब माँ ने प्यार किया था
Shayari For MoM
Shayari For MoM


आज रोटी के पीछे भागता हूँ तो याद आता है मुझे
रोटी खिलाने के लिए माँ मेरे पीछे भागती थी


हजारों गम हों फिर भी मैं ख़ुशी से फूल जाता हूँ
जब हंसती है मेरी माँ मैं हर गम भूल जाता हूँ


ना जाने क्या था “माँ” की उस “फूँक” में
हर “चोट” ठीक हो जाया करती थी
“माँ” की हल्की सी एक “चपत” ज़मीन को
Shayari For MoM
Shayari For MoM
सारा “दर्द” ही “गायब” कर दिया करती थी


मेरी खातिर तेरा रोटी पकाना याद आता है
अपने हाथो को चूल्हे में जलाना याद आता है
वो डांट-डांट कर खाना खिलाना याद आता है
मेरे वास्ते तेरा पैसा बचाना याद आता है
कही हो जाये ना घर की मुसीबत लाल को मालूम
छुपा कर तकलीफें तेरा मुस्कुराना याद आता है
जब आये थे तुझे हम छोड़ कर परदेश मेरी माँ
मुझे वो तेरा बहुत आंसू बहाना याद आता है


कुछ लोग कहते है जन्नत से खूबसूरत कुछ भी नहीं
शायद उन्होंने कभी अपनी माँ को खुल के
मुस्कुराते हुए नहीं देखा होगा


जो मांगू वो दे दिया कर
ऐ ज़िन्दगी
तू बस
मेरी माँ की तरह बन जा

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages