Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb | NAWABI STATUS | NAWABI SHAYARI | - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 10 May 2020

Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb | NAWABI STATUS | NAWABI SHAYARI |

Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb

| NAWABI STATUS |
| NAWABI SHAYARI |

Royal Nawabi Attitude Status : हैलो दोस्तो स्वागत है आपका हमारी इस नयी पोस्ट मे जिसमे हमने अपने Nawabo Ke Liye Nawabi Status 2020 For Whatsapp बहुत अच्छी-अच्छी स्टेटस और शायरी शेयर कि है | इस पोस्ट मे आपको Royal  Nawabi Status For Facebook और Royal Nawabi Status 2020 के स्टेटस मिलेंगे इन स्टेटस को आप यहा से कॉपी करके अपने स्टेटस पे शेयर कर सकते है | अगर आपको हमारी ये पोस्ट अच्छी लगे तो अपने उन दोस्तो के साथ इस पोस्ट को जरूर शेयर करे जिनको Nawabi Shayari का शौक है.


Royal Nawabi Status

Royal Nawabi Attitude Status 2020
Royal Nawabi Attitude Status 2020

#सिरफिरा लड़का हूँ मैं_ज़रुरत #पड़ने पर हर_जगह भिड़ #सकता हूँ ।
जिंदगी के #किसी मोड़_पर अगर हम किसी को #बुरे लगने_लगे तो ज़माने को #बताने के_बजाये मुझे #बता देना ।
यूँ न #देख नफरत_से मुझे, वही #चेहरा है जिसे_आपने टूट #कर चाहा था !!
#हमारी रगों में वो_खून दोड़ता है, #जिसकी एक_बूंद अगर #तेजाब पर गिर जाये तो #तेजाब_जल जाये ।
हम तो_बेज़ान #चीज़ों से भी वफ़ा_करते हैं,#तुझमे तो फिर_भी मेरी #जान बसी है।
तेरा #स्टाइल_जितना #नवाबी है.. उससे_ज्यादा तो मेरे #गाल गुलाबी है।


Nawabi Status for Facebook

Royal Nawabi Attitude Status 2020
Royal Nawabi Attitude Status 2020

#बड़े महँगे_किरदार है #ज़िंदगी में साहब, समय #समय पर_सबके #भाव बढ़ जाते हैं ।
मै लोगो की तरह_मिलावट नहीं करता_मोहब्बत हो या नफ़रत_जो भी करता हू 100% करता हूँ ।
#र अपनी ताकत से_राजा #कहलाता है _जंगल मे #चुनाव नही होते ।
#दीदार की_तलब हो तो #नजरें जमाये_रखना .. #क्यों कि नकाब हो या_नसीब #सरकता जरूर है
Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb 
#अपनी औकात_में रहना #सीख लो_वरना जो हमारी #आँख में खटकते है वो #शमशान में_भटकते हैं।
इतनी_कामयाबी #हासिल करुंगा_कि तुझे माफी #मांगने के_लिए भी लाइन मे #लगना पड़ेगा ।
#किसी_ख्वाब की इतनी #औकात नहीं_जिसे हम देखें #और वो_पूरा न हो ।


Nawabi Attitude Status In Hindi

Royal Nawabi Attitude Status 2020
Royal Nawabi Attitude Status 2020

#अक्सर हम_हमारा #परिचय नहीं देते, लोग #चेहरा देख_कर ही #कह देते है #लौंडा बड़ा_सख्त है !
इतना_भी #कीमती ना बना अपने #आप को_हम गरीब लोग हैं #महँगी चीज़ छोड़ #दिया_करते हैं।
मुझे #हराकर_कोई मेरी #जान भी ले जाए_मुझे मंजुर है, #लेकिन धोखा देने #वालों को मै_दुबारा #मौका नही देता।
हमे_बेवफा #बोलने वाले आज तू_भी सुनले, #जिनकी फितरत #बेवफा होती हे_उनके #साथ कब वफा_होती हे।
#प्यार के_दो मीठे बोल से #खरीद लो मुझे_दौलत की #सोचोगे तो_पूरी दुनिया बेचनी #पड़ेगी तुम्हे।
#मुसीबत के_दिन गुजर जायेंगे, #आज जो मुझे_देखके #हंसते है , वो कल मुझे #देखते_रह जायेंगे ..!


Nawabi Attitude Shayari 

Royal Nawabi Attitude Status 2020
Royal Nawabi Attitude Status 2020

तेरे #बाद किसी_को #प्यार से ना देखा #हमने, हमें_इश्क का शौक है #आवारगी का_नही…!
#हम तो बेज़ान_चीज़ों से भी #वफ़ा करते हैं, तुझमे_तो फिर #भी मेरी जान_बसी है।
मुझे #हराकर_कोई मेरी जान भी ले #जाए_मुझे मंजुर है, लेकिन #धोखा_देने वालों को मै #दुबारा मौका नही देता ।
Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb 
मेरी #हिम्मत को_परखने की #गुस्ताखी न_करना, पहले भी #कई तूफानों का_रुख #मोड़ चुका हूँ ।
एक #लड़की_आकर बोलती है, मुझे #आपसे_मिलना है, मैने #बोला ये ले पगली #टोकन और_लाइन मे लगजा ।
शेर के पाँव में #अगर काँटा_चुभ जाए, तो #उसका ये #मतलब_नहीं की #अब कुत्ते राज करेंगे ।
#अकड़ती जा_रही हैं हर #रोज_गर्दन की नसें, #आज तक_नहीं आया हुनर सर #झुकाने का ।

Nawabi Status For Whatsapp

Royal Nawabi Attitude Status 2020
Royal Nawabi Attitude Status 2020

#हमारी_अफवाह के #धुएं वही से उठते है जहाँ #हमारे_नाम से #आग लग जाती हैं ।
दादागिरी #तो हम_मरने के #बाद भी करेगे लोग_पैदल #चलेगे और हम #कंधो पर ।
#मुसीबत के दिन_गुजर जायेंगे, #आज जो_मुझे देखके #हंसते है, वो कल मुझे #देखते रह_जायेंगे ।

Nawabi Whatsapp Status 

Royal Nawabi Attitude Status 2020
Royal Nawabi Attitude Status 2020

#अक्सर वही लोग_उठाते हैं #हम पर_उंगलिया, जिनकी हमें #छूने की औकात #नहीं होती।
#राजपूत जब_दोस्ती #करते है तो अफ़साने #लिखे_जाते है, और #जब दुश्मनी_करते है तो #तारीखें लिखी जाती है।
खरीद #लेंगे सबकी_सारी उदासियाँ #दोस्तों ..!! सिक्के _हमारे #मिजाज़ के _चलेंगे जिस रोज !!
Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb 
#पगले_शेरनी की भूख, ओर #हमारा लु_दोनो ही #जान लेवा हे ।

#छोड दिया है मैंने #उनसे बात_करना जो #समझते थे कि मै #मतलब से_मिलता हूँ ।

Nawab Attitude Status In Hindi

Royal Nawabi Attitude Status 2020
Royal Nawabi Attitude Status 2020

#पगली तू सिर्फ_Status देख, #प्यार तो अपने_आप हो #जायेगा ।

हर #कहानी का_एक किँग #होता है, ओर हर_किँग की #एक कहानी ।

शान से #जीने_का शोक हा वो तो #हम_जियेंगे बस तूं अपने #आप को संभाल_हम #तो युही #चमकते रहेंगे |
Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb 
#हुकुमत वो_ही करता है #जिसका दिलो_पर राज हो वरना #यूँ तो_गली के #मुर्गो के सर_पे भी #ताज होता है ।


Nawab Status In Hindi
#किरदार मेरा_भी शाम ए अवध #सा गुलाबी हो_जाए.. #गर तुम आ जाओ_तो इश्क# मेरा नवाबी हो जाए।
Nawabi Status 2020 For Whatsapp & Fb 
#हम जैसे_सिरफिरे ही #इतिहास रचते हैं !समझदार_तो केवल #इतिहास_पढ़ते हैं !!

#जो _लिमिट में #रहता हैं, वो ज़िन्दगी भर #लिमिट_में ही रह जाता हैं ।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages