2021 Ke Best Mahakal Status in Hindi | महाकाल स्टेटस 2021 - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Wednesday 13 October 2021

2021 Ke Best Mahakal Status in Hindi | महाकाल स्टेटस 2021

2021 Ke Best Mahakal Status Hindi Me| महाकाल स्टेटस 2021

Mahakal Status in Hindi


 

पढ़िए 2021 Ke Best Mahakal Status महाकाल के दीवानों के लिए ख़ास लेके आये है पढ़िए 2021 Ke Best Mahakal Status और शेयर करिए फेसबुक और व्हात्सप्प पर

 

महाकाल का नारा लगाकर हम दुनिया में छा गए,

हमारे दुश्मन भी छुप कर बोले, वो देखो महादेव के भक्त आ गए.


तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी उस महाकाल से क्या छिपावे,

जिसके हाथ है सब की डोरी..!! -जय श्री महाकाल


लोग तो लङकी के आशिक होते है,

हम तो महादेव के दिवाने हैं..!! -Har Har Mahadev


यह कह कर मेरे दुश्मन मुझे छोड़ गये कि ये तो “महाकाल” का भक्त है,

पंगा लिया तो महाकाल नंगा कर देंगे जय श्री महाकाल..!!



 

हे महाकाल, बस आज इतनी सी Wish मेरी पूरी करना,

जब भी में तेरी पूजा करू तो मेरे बगल में सिर्फ वो खड़ी रहे..!! 



Mahakal Status 2021



वो लम्हा मेरी ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता है,
मेरे महाकाल जब तेरी बातें, तेरी यादें, तेरा माहौल होता है..!! -जय महाकाल


भांग से सजी है सूरत तेरी करू कैसे इसका गुणगान,

जब हो जायेगी आँखे मेरी भी लाल तभी दिखेगे महाकाल..!!


महाकाल तुम से छुप जाए मेरी तकलीफ ऐसी कोई बात नही,

तेरी भक्ती से ही पहचान है मेरी वरना मेरी कोई ओकात नही..!!


जहाँ पर आकर लोगों की नवाबी ख़त्म हो जाती है,

बस वहीं से महाकाल के दीवानों की बादशाही शुरू होती है..!!


आग लगे उस जवानी कों ज़िसमे,

महाकाल नाम की दिवानगी न हो..!! -जय श्री महाकाल

 

हे कैलाश के राजा, दम लगाने आजा,

चिलम बनाई ताज़ा, ऐ मेरे भोले बाबा अब तो आजा..!!


पैसा नहीं है मेरी जेब में, बस महाकाल की तस्वीर है,

सुबह शाम उसे देखता क्योंकि वो ही मेरी तकदीर है..!!


सबसे बड़ा तेरा दरबार है, तू ही सबका पालनहार है,

सज़ा दे या माफ़ी दे, महादेव तू ही हमारी सरकार है..!!


हम तो चेले भी उनके है,

जिनका कोई गुरु नहीं था..!! -जय महाकाल


भोलेनाथ, मेरे जिगरी यारों को खुश रखियो..!!


महादेव की चाबी है  जो हर ताले को खोले दे,

बिगड़े सारे काम बना देगा, बस एक बार हर हर महादेव बोल दे..!!



 

अनजान हूँ पर धीरे धीरे सीख जाऊंगा,

पर किसी के आगे झुक कर अपनी पहचान नहीं बनाऊंगा..!! हर हर महादेव


अकाल मृत्यु वो मरे जो काम करे चंडाल का,

काल भी उसका क्या बिगाड़ेगा जो भक्त है महाकाल का..!!


जिस समस्या का ना कोई उपाय,

उसका हल सिर्फ ॐ नामय सिवाय..!!

 

कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होये,

तीन लोक नौ खंड में महाकाल से बड़ा ना कोए..!!


मृत्यु का भय उनको है, जिनके कर्मो में दाग है,

हम महाकाल के भक्त है, हमारे खून में ही आग है।


मिलती है, तेरी भक्ति महाकाल बड़े जतन के बाद,

पा ही लूंगा तुझे मैं श्मशान में जलने के बाद।


जब जमाना मुश्किल में डाल देता है,

तब मेरा भोला हज़ारों रास्ते निकाल देता है। Mahakal Status in Hindi


अनपढ़ लोगों की वजह से ही हमारी मातृभाषा बची है,

वरना पढ़े – लिखे लोग तो महादेव के नाम से भी शरमाते है।


गरीब को किया दान,

और मुँह से निकला महादेव का नाम कभी व्यर्थ नहीं जाता। -Jai Mahakal


जिसके नाथ हो स्वयं भोलेनाथ,

वो कैसे हुआ अनाथ..!!


तैरना है तो नदी में तैरो, नालो में क्या रखा है,

प्यार करना है तो महादेव से करो, इन बेवफाओं में क्या रखा है।


भांग से सजी है सूरत, कैसे करू इनका गुणगान,

जब हो जाएगी आंखें लाल मेरी, तभी दिखेंगे महाकाल। Mahakal Attitude Status in Hindi

 

पागल सा बच्चा हूँ, पर दिल से सच्चा हूँ,

थोड़ा सा आवारा हूँ, पर भोलेनाथ तेरा ही दीवाना हूँ।


किसी ने कहा लोहा हैं हम, किसी ने कहा फौलाद हैं,

हम वहां भाग दौड मच गई, जब हमने कहा महाकाल के भक्त हैं हम..!!


कहता है की मौत सामने आएगा तो मैंडर जाऊंगा,

कैलास तक चलने वाला भोलेनाथ का दीवाना हूँ,

मौत को भी हर हर ‪महादेव‬ कर के निकल जाऊंगा..!!


क्या करु मैं ‪अमीर‬ बन कर,

मेरा ‪‎महादेव‬ तो ‪फकीरोँ‬ का दिवाना है..!!


माया‬ को चाहने वाला ‪बिखर‬ जाता है,

और मेरे ‪‎महादेव‬ को चाहने वाला ‪निखर‬ जाता है..!!


हम ‪‎महादेव‬ के दीवाने है! तान के ‪सीना‬ चलते है,

ये महादेव का जंगल है! यहाँ शेर ‪‎श्रीराम‬ के पलते है!


कैसे कह दूँ कि मेरी,हर दुआ बेअसर हो गई।

मैं जब जब भी रोया, मेरे भोलेनाथ को खबर हो गई..!! 



Mahakal Status 2021



बाबा महाकाल के भक्त है हर हाल में मस्त है,

जिंदगी एक धुँआ है हम चिलम मैं मस्त है..!! -हर हर ‪‎महादेव‬


भोले तूने तो सारी दुनिया तारी हैं, कभी मेरे सर पे भी धर के हाथ,

कह दे चल बेटा आज तेरी बारी हैं..!! -जय श्री महाकाल


कौन कहता है भारत में Fogg चल रहा है?

यहाँ तो सिर्फ महाकाल के भक्तो का खौफ चल रहा है..!!


गांजे मे गंगा बसी, चीलम में चार धाम,

कंकर मे शंकर बसे, और जग में महाकाल..!!


मैनें तेरा नाम लेके ही सारे काम किये है,

महाकाल और लोग समझते है की बन्दा किस्मत वाला है..!!

 

हे ‪‎महादेव‬, बस आज इतनी सी ‪WISH‬ मेरी पूरी करना की,

जब भी में तेरी ‪पूजा करू‬ तोमेरे बगल में सिर्फ‪वो‬ खड़ी रहे..!!


कुत्तो की बढी तादाद से ”शेर” मरा नही करते,

और महाकाल” के दिवाने किसी के बाप से ड़रा नही करते..!!


हिन्दूगिरी के बादशाह हैं हम, तलवार  हमारी रानी हैं,

दादागिरी तो करते ही है, बाकी महाकाल की मेहरबानी है..!!


जब भी मैँ अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ,

तब मेरे महाकाल की अवाज आती है रूक मैँ आता हूँ..!!


किसी ने मुझसे कहा इतने ख़ूबसूरत नहीं हो तुम,

मैंने कहा महाकाल के भक्त खूंखार ही अच्छे लगते है..!!


ना जीने की खुशी ना मौत का गम,जब तक है,

दम महादेव के भक्त रहेंगे हम..!! Mahakal Status in Hindi


महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा,

70 लाख की AUDI कार होगी FRONT शीशे पे महाकाल तेरा नाम होगा..!!


हे महाकाल, मेरे गुनाहों को माफ कर देना क्योंकि,

मैं जिस माहौल में रहेता हूँ, उसका नाम है “Duniya”..!!


जिससे देव भी डरते हैं,

ऐसा हैं मेरा महादेव..!!


तांडव उनका जैसे स्वर्ग का नजारा हो,

रज भी सोना बन जाए, जब महाकाल तेरा सहारा हो..!!


अनजान हु अभी धीरे धीरे सीख़ जाऊंगा पर,

किसी के सामने झुक कर पहचान नहीं बनाऊंगा..!!


हीरे मोती और जेवरात तो सेठ लोग पहनते है,

हम तो भोले के भक्त है इसीलिए “रुद्वाक्ष” पहनते है..!!


हवाओं में गजब का नशा छा गया,

लगता है महादेव का त्यौहार आने वाला है।


1 ही शौक रखते है पर बैमिसाल रखते है,

हालात कैसे भी हो फिर भी जुबां पर हमेशा “जय महाकाल” रखते है..!!

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages