Best Attitude Hindi Status 2020 - 2021 - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 19 April 2020

Best Attitude Hindi Status 2020 - 2021

💖 Best Attitude Hindi Status 💖
Best Attitude Hindi Status
Best Attitude Hindi Status

शुक्र करो की "हमने".."आपसे".."मुलाकात" नहीं की....💞💞
नहीं तो आपकी "नजरों" को ही.."आपके".."खिलाफ" कर देते....💞💞


किस जगह रख दूँ मैं तेरी याद के चराग़ को

कि रोशन भी रहूँ और हथेली भी ना जले।..



तू मेरे गुनाहों का हिसाब मत लगाना,

किताब तुम्हारी भी ज्यादा साफ नही है,,,


💖🎈मुझे तेरे ख्वाबों से प्यार इतना हैं,😍 की खुदको उनके लिए निसार करदू करू बस तुझसे मैं मोहब्बत इतनी❤️ और अपना ये साल तेरे नाम करदू🕺💐 ||💐Happy New Year2019🎈||



🌿🌿🐾🎁🌹🌹🌷🤝🏻🌿🌿
सोच रहा हूँ कि दारू छोड़ दूँ। ..... पर ????? किसके पास छोड़ू। ... सभी दोस्त तो कमीने है मेरे। New year के पहले ही पी जायेंगे।
🌿🌿🐾🎁🌹🌹🌷🤝🏻🌿🌿


बदले नहीं हे हम बस जान गए हे दुनिया को


न इश्क़ न गम देखो कितने खुश हे हम


सिर्फ पापा का प्यार सच्चा होता है पापा की परियों का नहीं


मेरी कोई बुरी आदत नहीं है बस गुस्सा कण्ट्रोल नहीं होता


हम अपनी औकात जानते है कहो तो आपकी याद दिला दी


मेरी बदमाशी का अंदाज़ा तुम इस चीज़ से लागलो जब में शरीफ था तब भी लोग मुझे बदमाश कह कर बुलाते थे


तेरा घमंड ही तुझे हराएगा मैं क्या हूँ ये तुझे वक़्त बताएगा


अभी उड़ने दो इन कबूतरों को जब हम आएंगे आसमान खुद ही खाली हो जायेगा


मेरे जीने का तरीक़ा ज़माने से अलग है मैं इशारों पे नहीं ज़िद पर जीता हूँ


में चुप हूँ कुछ वजह है जिस दिन बरस जाऊंगा उस दिन तरस भी नहीं खाऊंगा


दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी में हाथ नहीं उठता बस नज़रों से गिरा देता हूँ

#मेरे_दुश्मन 👿
#मेरी_खुशियों 😊 को देख# नहीं_सकते, 👀
लेकिन #वो_लोग 👫 #मेरा 👦 कुछ #उखाड़ 😎 भी #नहीं_सकते ।।

#पगली👸🏻
तुझ से👆🏼 #महोब्बत 💏थी इस लिए 💁🏻‍♂तुझे #सर_आँखों 😍पर #बिठा 🤦🏻‍♂रखा था 😏
वरना✋🏻 तु #बहोत_ख़ूबसूरत🧝🏻‍♀ हे उफ़्फ़ इस👎 #भ्रम मे😂 तो मत 🙅🏻‍♂ही रहना 😎




✍#दुसरो_पे??#_जलने_वाले??☝#_हम_नहीँ.
#और_हम_😍#पे_जलने_वाले_💥#लोग_कम_☝नहीँ..😎‬: जैसे☝#sher ?? की #आहट 👣 #जंगल_हिला 🌳 देती है, 🔥
#वैसे 😎 ही हमारी #entry 📝#लोगों 👥 की #औकात दिखा देती है


#सपने 😍 हमेशा #बड़े_देखो, 😎
#सोच 😌 तो लोगों 👫 की छोटी! 👌 #है_ही
ज़िद्दी हु गुस्से वाला हु बद्तमीज़ हु बेपरवाह भी हु लेकिन मेने कभी किसी को धोखा नहीं दिया


कुछ देर की खामोशी है फिर कानो मैं शोर आएगा , तुम्हरा तोह सिर्फ वक़्त है हमारा दौर आएगा


लोगो से डरना छोड़ दो इज़्ज़त खुदा देता है लोग नहीं


अपने दिल में मेरे लिए नफरत रखने वालो बताओ क्या उखड लोगे


फ़र्क़ बहुत हे तेरे और मेरे में , तुमने उस्तादों से सीखा है , मैंने हलातो से सीखा है


मेरा तो एक ही उसूल है प्यार हद से ज्यादा और नफ़रत उससे भी ज्यादा


जिगर बड़ा था इसलिए टकराने आ गए , जो हमे नहीं जानते उन्हे भी तोह पता चले के जंगल में शेर पुराने आ गए


सीने में जिगर रखना पड़ता है छोटे हाथ में घोडा रखने से हर कोई बस्ती का रघु नहीं बन जाता


दुनिया का उसूल है जब तक काम है तेरा नाम है वरना दूर से सलाम है


औकात की बात मत कर ऐ दोस्त तेरी बंदूक से ज़ादा लोग हमारे नाम से डरते है


हमसे उलझने से पहले हमारा इतिहास जान लो सीधा चेहरा इतिहास गहरा


शायद कुछ लोग भूल गए है अपनी औक़ात लगता है फिर मैदान में आना पड़ेगा


फर्क तोह अपनी अपनी सोच मै है जनाब वरना दोस्ती भी मोहब्बत सेह कम नहीं होती


जो गया उसे जाने दो प्यार ही तो था कहीं और से आने दो


जो मेरा होता है उस पर किसी का हक़ तो क्या नज़र तक बर्दाश्त नहीं करती मै


औकात की बात न करो अगर दिखा दी मेने तो वजूद मिट जायेगा तुम्हारा


हमको तोह सब ही पसंद करते है, अब क्या सबके हो जाए हम


जैसे तुम सोचते हो वैसे हम है नहीं और जैसे हम है वैसा तुम सोच भी नहीं सकते


सुन बे खजूर वक़्त की बात है आज तेरा है कल मेरा होगा और जब मेरा होगा तोह सोच तेरा क्या होगा


खामोश ही रहने दो मुझे यकीन मनो में जवाब बहुत बुरा देता हु


तुम सिर्फ मेरे हो अब इससे प्यार समझो या क़ब्ज़ा


हाँ मै बदल गयी हूँ अब मै जाने वालो को रास्ता देती हूँ वास्ता नहीं!!




आज कर लिया खुदसे ये वादा नहीं चाहेंगे किसीको उस्सकी औक़ात सी ज़्यादा.


इरादे मेरे हमेशा साफ़ होते हैं.. इसलिये कई लोग मेरे खिलाफ होते हैं..


आँख से गिरे आसू और नज़रो से गिरे लोग.. कभी नहीं उठा करते..


कर लो नजर अंदाज अपने हिसाब से.. जब हम करेगे तो बेहिसाब करेगे..!


जो उड़ने का शोंक रखते है, वो गिरने का खौफ नहीं रखते..


किनारा न मिले तो कोई बात नहीं दुसरो को डुबाके मुझे तैरना नहीं है |


फैसले सबके होंगे हुज़ूर , बस ज़रा सही वक्त तो आने दीजिये


रिश्ते उन्ही से बनाओ, जो निभाने की ओकात रखते हो..


मेरे होने का असर तुम पर ..मेरे ना होने के बाद दिखेगा ..!!


अब मैं जब भी आऊंगी बस याद ही आऊंगी...!!


कौन कब किसका और कितना अपना है ..यह सिर्फ वक़्त बताता है

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages