Love Shayari in Hindi | Best love Shayari 2020 - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Sunday 19 April 2020

Love Shayari in Hindi | Best love Shayari 2020



💜 Love Shayari In Hindi 💜


Love Shayari In Hindi
Love Shayari In Hindi

💜 Love Shayari 💜

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

❤ Best Love Shayari ❤

तू चाँद मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता।
लोग तुझे दूर से देखा करते और
सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता।

जब खामोश आँखों से बात होती है,
तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,
तेरे ही ख्यालों में खोये रहते हैं,
न जाने कब दिन और कब रात होती है।

💕 Sad Love Shayari 💕

मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं,
ये हमेशा से होती चली आई है,
और हमेशा होती रहेगी।

बहुत खूबसूरत वो रातें होती हैं,
जब तुमसे दिल की बातें होतीं हैं।

❣ Love Shayari In Hindi ❣

इश्क करो तो मुस्कुरा कर,
किसी को धोखा न दो अपना बना कर,
करलो याद जब तक जिन्दा हैं,
फिर न कहना चले गये दिल में यादे बसा कर।

ये ठंडी हवाएं , काली घटाएं , मस्त फिजाएं ,
हर बार ही कुछ कहती  हैं, पर सुनाई जब देती हैं,
जब वो साथ मेरे होती है।

❣ Love Shayari In Hindi ❣

मैंने तो सिर्फ तुझ से मोहब्बत करने की दुआ मांगी है,
मैंने तो हर दुआ में सिर्फ तेरी वफ़ा मांगी है,
ये ज़माना लाख जले हमारी मोहब्बत से,
मैंने तो सिर्फ तुझसे मोहब्बत करने की सजा मांगी है।

ज़िन्दगी में कोई टूटे तो उसे सम्भालना सीखो,
ज़िन्दगी में अगर कोई रूठे तो उसे मनाना सीखो,
ये रिश्ते बड़े किस्मत वालों को मिलते हैं,
ज़िन्दगी में रिश्तों को निभाना सीखो।

💕 Sad Love Shayari 💕

तू मेरी ज़िंदगी तू ही मेरा ख्वाब है,
तू ही सादगी तू ही मुस्कान है,
जी चाहता है बस यही कहता रहूँ,
तू ही मेरी मन्नत तू ही मेरी जान है।

एक आप हो जो कुछ कहतीं नही,
और एक आपकी यादें हैं जो चुप रहती नही।

❤ Best Love Shayari ❤

ये दिल भी धड़कता है और मेरी सासें भी चलतीं है,
बस ये दिल तुझे दे बैठा हूं,
इस दिल मे अजीब सी कसमकस है,
ज़िंदा तो हूँ पर ये जान तुझे दे बैठा हूँ।

❣ Love Shayari In Hindi ❣

#हर 😊😊 पल #मोहब्बत 💕💕 करने का #वादा 🤗🤗 है आपसे, हर #पल 💑 साथ निभाने 💝💝 का #वादा 💖💖 है आपसे, कभी ये 😏😏 मत समझ न #हम 🥰🥰 आपको भूल 🤗🤗 जायेंगे, #जिंदगी भर 🙂🙂 साथ 💑 चलने का #वादा है 💞💞 आपसे।🧡💛💚

💜 लव शायरी 💜

#हमे फिर 😍😍 सुहाना 😏 #नज़ारा 🤩🤩 मिला है, क्योंकि #जिंदगी 😉😉 में #साथ 💕💕 तुम्हारा 💑 #मिला है, अब #जिंदगी 🏯 में कोई 😥 #ख्वाइश 😌😌 नही रही, क्योंकि 😒😒 #हमे अब 😕 #तुम्हारी बाहों 🤗🤗 का #सहारा 💏 मिला है।💗💖💝💘

🌹 Love Shayari 2019 🌹

#जिंदगी 😏😏 में कोई 😕😕 #प्यार से 💖💖 प्यारा नही 😘😘 #मिलता, #जिंदगी 😊😊 में कोई #प्यार 💕💕 से प्यारा नही 🥰🥰 #मिलता, जो 🤗🤗 है #पास आपके 😊😊 उसको #सम्भाल 💑 कर रखना, क्योंकि 🤔🤔 एक बार #खोकर 😥😥 प्यार दोबारा 😒😒 नही मिलता।💔💔💔

❤ लव शायरी हिंदी में ❤

#तू तोड़ 😒😒 दे वो #कसम 💞💞 जो तूने 💑खाई है, कभी 🤔🤔 कभी #याद 😥😥करने में क्या 😕😕 #बुराई है, तुझे 😞😞 #याद किये #बिना 😒😒 रहा भी तो नही 😔😔जाता, तूने #दिल 💗💗 में जगह जो ऐसी 💑 बनाई है।💞🤗🥰💗

💝 Love Shayari In Hindi 💝

#आज 😒😒 भी तेरे कदमो 🦶🏻 के #निशान रहते 😕😕 हैं, #क्योंकि हम 🙂🙂 इस रास्ते से किसी 🤨🤨 को #गुजरने नही 😎😎 देते हैं।💖💘💕💞
खुशी से अपना दिल आबाद करना,
हर ग़म को अपने दिल से आजाद करना,
बस आपसे एक ही गुजारिश है हमारी,
यूं ही उम्र भर हमसे हमेशा प्यार करना।

रात होगी तो चाँद दुहाई देगा,
ख्वाबों में उसका चेहरा दिखाई देगा,
ये इश्क है ज़रा सोच समझ कर करना,
क्यूंकि यहाँ एक आंसू भी गिरा तो सुनाई देगा।

ऐ काश कोई खुशियों की दुकान होती,
और मुझे उसकी पहचान होती, खरीद
लेता आपके लिए हर एक ख़ुशी,
चाहे उसकी कीमत मेरी जान होती।

❤ Best Love Shayari ❤

एक दिन उसने मुझसे कयामत का मतलब पूछ लिया,
मैंने भी घबरा कर उससे रूठ जाना तेरा कह दिया।

हमारी गलतियों से कभी टूट मत जाना,
हमारी शरारत से रू ठ मत जाना,
आपकी चाहत ही हमारी जिंदगी है,
जिंदगी में कभी हमे भूल मत जाना।

💙 Love Shayari 💙

प्यार का बदला कभी चूका न सकेंगे,
जिंदगी भर आपको भुला न सकेंगे,
आप ही हमारे होठो की हँसी हो,
अगर जिंदगी में न मिले तो चाह
कर भी कभी मुस्कुरा न सकेंगे।

प्यार मैं तुझसे करती हूँ,
और अपनी जिंदगी से ज्यादा करती हूँ।

❤ Best Love Shayari ❤

बस मुझे अपने बाहों में सुलालो,
फिर चाहे कितना भी मुझे रुला लो।

बदल गई सारी दुनिया बस एक तुम नही बदले हो,
कल भी दर्द दिया करते थे आज भी दर्द देते हो।

❣ Love Shayari In Hindi ❣

काश के कोई मेरे आंसूओं की कीमत जान लेता कोई,
छोड़ कर अपनी जिद मुझे अपना मान लेता कोई।

जब हमे धोखा मिला प्यार में,
तो जीवन में उदासी छा गई,
सोचा था छोड़ देंगे इस रास्ते को,
पर मोहल्ले में दूसरी आ गई।

💕 Sad Love Shayari 💕

Love Shayari 

तेरे चेहरे पर मेरा ही नूर होगा,
फिर न कभी तू मुझसे दूर होगा,
सोच रहे है उस दिन क्या ख़ुशी होगी,
जिस दिन तेरी मांग में मेरे नाम का सिन्दूर होगा।

❤ Best Love Shayari ❤

अपने होठो से कुछ न कह कर,
आँखों से सब कह जाती हो,
तुम जब भी मुझसे मिलने आती होज
मुझसे मुझ ही को चुरा जाती हो।

ये जो तेरी आँखों के प्याले है,
ये मेरी जिंदगी के उजाले हैं।

❣ Love Shayari In Hindi ❣

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages