Mahakal Mahadev Status in Hindi 2020 - Status River

Status River

NEW FRESH HARYANVI STATUS AND FESTIVAL STATUS YOU WILL FIND HERE AND MOTIVATIONAL QUOTES AND ATTITUDE STATUS AND INSTAGRAM BIOS AND CAPTIONS AND SHAYARI AND IMAGE STATUS.

NEW ARTICLE

Post Top Ad

Responsive Ads Here

Monday 27 April 2020

Mahakal Mahadev Status in Hindi 2020

Mahakal Status, Latest Mahadev & Mahakal Status in Hindi


Mahakal Status
Mahakal Status



महाकाल स्टेटस | जय महाकाल


“आशा निराशा से परे हैं, उस शिव की परिभाशा !”
“क्या तेरा क्या मेरा सब कुछ यही रह जायेगा , महादेव के भक्त बनो विश्वाश बढ जायेगा।”
“जब फितरत मे नशा “महाकाल” का हो तो रुतबे मैं गुरुर तो होगा ही।”
“दुनीया चाहे जितना जोर लगा ले मेरी कश्ती दुबाने को , मेरे महादेव हर बार आएगे मेरी नैया पार लगाने को।”
“मेरे जिवन का एक ही आधार महादेव महादेव ओर महादेव्।”



“दर्द हजारो हे, इलाज सिर्फ एक “महादेव””
“जो सत्य को नहीं जानते वो शिव को क्या जानेंगे!”


Mahakal Ki Shayari

गरीब हूँ लेकिन खुस हूँ क्योंकी महादेव के नाम से जीता हूँ.
भोले तेरा साथ पाकर हर खुशी हो गयी हे मुज़े हाँसिल, तुने जोडकर अपने घराने से बना दिया हे मुज़े काबिल .


mahakal status in hindi 2020


Mahakal Status
Mahakal Status
बेशक जिंदगी मैं परेशानी हे फिर भी मेरे महादेव मेरी जान हे।
ना चांद कि चाहत , ना तारो कि फरमाइश, हर जनम तु ही मिले, यही हे मेरी खवाहिश.
जिंदगी एक जंग हे ओर भोलेनाथ अपने संग है।
गरीब को किया दान ओर मुह से निकला महादेव का नाम कभी व्यर्थ नही जाता।



ये कैसी घटा छाई हैं, हवा में नई सुर्खी आई हैं
फैली हैं जो सुगंध हवा में, जरूर महादेव ने चिलम जलाई हैं।





चिता भस्म से तेरा नित नित हो श्रृंगार,
काल भी तेरे आगे हाथ जोड़ खड़ा लाचार।





चिंता नहीं हैं काल की,
बस कृपा बनी रहे मेरे महाकाल की।




Mahakal Status
Mahakal Status

वही सुखी, वही निराला, वही किस्मत वाला,
जिसका देवो के देव महादेव हो रखवाला।





कुत्तो की बढी तादाद से शेर मरा नही करते,
और महाकाल के दिवाने किसी के बाप से ड़रा नही करते।





हम ‪‎महादेव‬ के दीवाने हैं तान के ‪सीना‬ चलते हैं,
ये महादेव का जंगल हैं, यहाँ शेर ‪महाकाल‬ के पलते हैं।





तन की जाने, मन की जाने, जाने चित की चोरी,
उस महाकाल से क्या छिपावे जिसके हाथ हैं सब की डोरी।





भांग से सजी हैं सूरत तेरी, करू कैसे इसका गुणगान,
जब हो जायेगी आँखे मेरी भी लाल तभी दिखेगे महाकाल।





जो आसमां ने पिया जाम महाकाल का ज़हरीला
उसी को पी के हुआ रंग-ए-आसमान नीला….

जय श्री महाकाल





मैं झुक नही सकता, मैं शौर्य का अखँड भाग हूँ,
जला दे जो अधर्म की रुह को, मैं वही महादेव का दास हूँ।





सबसे बड़ा तेरा दरबार हैं, तू ही सब का पालनहार हैं

Mahakal Status
Add caption
सजा दे या माफी महादेव, तू ही हमारी सरकार हैं।





राजनीति नही, दिलो पर राज करने की इच्छा हैं,
यही मेरे गुरू बाबा महाकाल की शिक्षा हैं।





जब सुकून नही मिलता दिखावे की बस्ती में,
तब खो जाता हूँ मेरे महाकाल की मस्ती में।





माया को चाहने वाला बिखर जाता हैं,
और महाकाल को चाहने वाला निखर जाता हैं।





दिखावे की मोहब्बत से दूर रहता हूँ,
इसलिये मैं महाकाल के नशे में चूर रहता हूँ।





ना महीनों की गिनती, ना सालों का हिसाब हैं,
मोहब्बत आज भी महाकाल से बेइंतहा बेहिसाब हैं।
जय श्री महाकाल





अघोर हूँ मैं, अघोरी मेरा नाम,
महाकाल हैं आराध्य मेरे, और श्मशान मेरा धाम।





दौलत छोड़ी, दुनिया छोड़ी, सारा खजाना छोड़ दिया,
महाकाल के प्यार में दिवानों ने, राज घराना छोड़ दिया।







Mahakal Attitude Status for Whatsapp & FB 
 जय महादेव ऐटिटूड स्टेटस
Mahakal Attitude Status in Hindi
Kalo Ke Kaal Mahakal Attitude Status in Hindi 
 Shiv Bhakti Quotes



ना गिनकर देता हैं, ना तोलकर देता हैं,
जब भी मेरा महाकाल देता हैं, दिल खोल कर देता हैं।





हम महाकाल नाम की शमा के छोटे से परवाने हैं,
कहने वाले कुछ भी कहे हम तो महाकाल के दिवाने हैं।





कर्ता करे न कर सकै, शिव करै सो होय,
तीन लोक नौ खंड में, महाकाल से बड़ा न कोजय श्री महाकाल।





मैं चूम लू मौत को अगर मेरी एक प्रार्थना वो स्वीकारती हो,
बस मेरी चिता की राख से बाबा महाकाल भस्मा आरती हो।





अकाल मौत वो मरे, जो काम करे चंडाल का,
काल भी उसका क्या बिगाड़े, जो भक्त हो महाकाल का।





क्या करूँगा मैं अमीर बन कर,
मेरा ‪महाकाल तो ‪फकीर‬ का दीवाना हैं।





महाँकाल का नारा लगा के, दुनिया में हम छा गये,
दुश्मन भी छुपकर बोले वो देखो महाँकाल का भक्त आ गया।





करूँ क्यों फ़िक्र की मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी,
जहाँ होगी मेरे महादेव की महफिल मेरी रूह वहाँ मिलेगी।





मैं सुल्तान नही हूँ, जो पिट पिट कर WINNER बनु,
मैं महाकाल का भक्त हूँ, एक ही बार में स्वाहा करू।





कोई मुझसे मेरा सब कुछ छीन सकता हैं,
पर महाकाल की दीवानगी, मुझसे कोई नही छीन सकता।





तू राजा की राजदुलॉरी, मैं सिर्फ़ लंगोटे आला सु,
भंग रगड़ क पिया करूँ मैं ख़ाली सोटे आला सु।





वो लम्हा मेरी ज़िन्दगी का बड़ा अनमोल होता हैं,
जब मेरे महाकाल की बातें यादें और माहौल होता हैं।





हम महादेव के दिवाने हैं, तान के सीना चलते हैं,
ये महादेव का जंगल हैं, जहाँ शेर करते दंगल हैं।





जब भी मैं अपने बुरे हालातो से घबराता हूँ,
तब मेरे महाकाल की आवाज आती हैं, रूक मैं अभी आता हूँ।





महाकाल नाम की चाबी ऐसी जो हर ताले को खोले,
काम बनेंगें उसके सारे जो “जय महाकाल” बोले।





चल रहा हूँ धूप में तो महाकाल तेरी छाया हैं,
शरण हैं तेरी सच्ची बाकी तो सब मोह माया हैं।





महाकाल वो हस्ती हैं, जिससे मिलने को दुनियाँ तरसती हैं,
और हम उसी महेफिल में रोज बैठा करते हैं।





जब मुझे यकीन हैं के महादेव मेरे साथ हैं,
तो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता के कौन मेरे खिलाफ हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages